सहसवान : जहां एक तरफ महज 27 घंटे में गुमशुदा बच्चे का सहसवान कोतवाली पुलिस ने सफल अनावरण किया और बच्चे को उसके मां-बाप के हाथों सौंप दिया। वहीं 19 दिन से लापता एक मंदबुद्धि बच्चा जिसको पुलिस आज तक नहीं ढूंढ सकी है। आखिर ऐसा कौन सा कारण है जिसके चलते पुलिस को कामयाबी नहीं मिल रही है।
आपको बताते चलें पूरा मामला सहसवान के मोहल्ला चौधरी के रहने वाले नूर मोहम्मद का है।
नूर मोहम्मद का पुत्र मोहम्मद शिराज उम्र 14 वर्ष (जो कि मंदबुद्धि है) घर के बाहर खेलते समय शाम को लगभग 5:00 बजे 27/09/2021 को लापता हो गया। जिसका एहसास नूर मोहम्मद को काफी समय बाद हुआ। रात्रि में एवं अगले दिन सुबह से ही उसने अपने पुत्र को ढूंढने का काफी प्रयास किया। क्योंकि शिराज मंदबुद्धि है इसलिए पीड़ित को अपने पुत्र की चिंता सताने लगी।

सभी रिश्तेदारी एवं अपने मिलने जुलने वाली जगह पर पीड़ित जब अपने पुत्र को ढूंढते ढूंढते थक गया तब उसने जाकर थाने में तहरीर दी। कोतवाली पुलिस ने 5/10/2021 को पीड़ित से शिराज के 12 फोटो तथा तहरीर ले ली साथ ही कोतवाली पुलिस ने कहा कि अब तुम भी स्वयं उसकी खोजबीन करो। पीड़ित नूर मोहम्मद अपने बेटे को खोजता रहा परंतु उसके हाथ निराशा ही लगी।

वह फिर कोतवाली पहुंचा तब उससे दोबारा संशोधन की हुई तहरीर मांगी पीड़ित ने दोबारा संशोधन करके कोतवाली में तहरीर दे दी तब कहीं जाकर 12/10/2021 को एनसीआर में कोतवाली पुलिस ने गुमशुदगी में मुकदमा लिख दिया। लेकिन पीड़ित नूर मोहम्मद के हिसाब से देखा जाए तो उसको पूछ के पुत्र को लापता हुए 19 दिन बीत चुके हैं। अब सवाल यह उठता है कि क्या कोतवाली पुलिस नूर मोहम्मद के पुत्र को ढूंढ पाएगी या नहीं।