कुवंरगांव । थाना के क्षेत्र के गांव कल्लिया काजमपुर में 6 माह के दूध मोहा बच्चे को रात्री में लगभग 2 बजे घर से हुआ गायब ।
 कन्यावती पत्नी नेमपाल घर में चारपाई पर सो रही थी रात्रि लगभग 2:00 बजे जब मां ने अपने पास सो रहे बच्चे को देखा तो बच्चा गायब था ।अपने दूध मोहा बच्चे को पास ना देख कर चिल्लाने लगी  शोर शराबे की आवाज सुनकर  आसपास ग्रामीण जाग गए ।
अगवाह 6 माह के बच्चे को तलाश करने को पूरा गांव जंगल में निकल पड़ा बच्चे के गायब होने से गांव में अफरा-तफरी का माहौल मचा है ।
 सूचना पर पहुंची तीन थानों की पुलिस कुवंररगांव,वजीरगंज, आंवला ने जंगल में फ्लैग मार्च किया ।
 नवजात बच्चे का कहीं पता नहीं चला घटनास्थल पर जिले के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे पुलिस बच्चे की तलाश में जुटी है माना जा रहा है ।

पुलिस ने बरेली डॉग स्क्वायड टीम को सूचना दी है उसके माध्यम से बच्चे की तलाश की जाएगी घटना को लेकर ग्रामीणों में रोष व्याप्त है ।थाना कुमार गांव पुलिस बच्चे के पिता नेमपाल को अपने साथ ले गई है अब देखना यह है कि पुलिस इस बच्चे को तलाश कर पाती है या नहीं बच्चे के गायब होने से पूरे गांव में सन्नाटा छा गया है घटना के बाद पूरे गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है परिवार की जानकारी के मुताबिक नेपाल का एक 14 वर्ष का बेटा है इसके अलावा कन्यावती का यह दशमा  बताया गया है ।
 इससे पहले आठ नवजातों की जन्म के दौरान मृत्यु हो चुकी है ।ग्रामीण ने बताया कि आखिर बच्चे को कौन उठाकर ले जा सकता है ।पुलिस ने ग्रामीणों को नवजात बच्चे को तलाश कर लाने का आश्वासन दिया है ।