युवा कांग्रेस ने शुरू किया ‘नौकरी संवाद” कार्यक्रम, के तहत बेरोजगारों के फॉर्म भरवाए

मूसाझा (बदायूँ )
। बढ़ती बेरोजगारी के खिलाफ युवा कांग्रेस ने बड़ा अभियान ‘नौकरी संवाद’ शुरू किया है । युवा कांग्रेस नौकरी संवाद कार्यक्रम के जरिए आज आरिफपुर नवादा में बेरोजगारों को मिस्ड काल नंबर – के जरिए उनका रजिस्ट्रेशन करवाकर फॉर्म भरवाया ।

इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ओमकार सिंह मुख्यातिथि रहे मुख्यातिथि के रूप में ओमकार सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि बताया कि बेरोजगारों से नौकरी संवाद के जरिए युवा कांग्रेस युवाओं के दर्द को जानेगी और उनकी समस्याओं को उठाएगी । उन्होंने कहा कि प्रत्येक ब्लॉक पर नौकरी संवाद कार्यक्रम होंगे और 9152791517 मिस्ड कॉल के जरिए युवाओं को जोड़ेंगे । उन्होंने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी की प्रभारी माननीया प्रियंका गांधी जी स्वयं कार्यक्रम से जुड़ने वाले युवाओं से वार्ता करेंगी । 9152791517 पर मिस्ड कॉल के जरिए रजिस्ट्रेशन करने वाले बेरोजगार युवाओं को वह कॉल कर बात करेंगी । इस अवसर पर जिला

युवाकांग्रेस अध्यक्ष शफी अहमद ने कहा कि योगी सरकार युवा विरोधी सरकार है । रोजगार के अवसर यूपी में समाप्त हो रहे हैं, विभिन्न विभागों में लाखों रिक्तियां है लेकिन सरकार भर्ती नहीं कर रही । उन्होंने कहा कि सरकार प्रचार ज्यादा कर रही है , युवाओं को प्रचार नहीं नौकरी चाहिए । उन्होंने कहा कि पिछले 30 वर्षों में प्रदेश के युवाओं के साथ भाजपा, सपा और बसपा ने धोखा किया है। युवा अब 2022 में कांग्रेस की सरकार बनाएगा । उन्होंने कहा कि युवाओं, किसानो, गरीबों, मजदूरों और देश के प्रत्येक वर्ग को बचाने के लिए कांग्रेस को मजबूत करना होगा ।
युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष एराज चौधरी ने कहा कि फर्रुखाबाद के युवाओं को अधिक से अधिक नौकरी संवाद के अभियान से जोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि युवाओं को जागरूक होना होगा और धर्म और जाति के ठेकेदारों को समझना होगा । उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार आएगी तो प्रत्येक युवा को नौकरी दी जाएगी ।

जिलाध्यक्ष शुभम तिवारी ने कहा कि अब तक युवाओं को जाति धर्म के नाम पर गुमराह किया गया और रोजगार के मुद्दे से दूर कर दिया गया। उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास है कि हम शिक्षित बेरोजगार की आवाज बने और उसकी मांग को लेकर सरकार से संघर्ष करें ।

जिसके बाद जिलाध्यक्ष ओमकार सिंह ने सबको कलेंडर वितरण किये एवम प्रियंका गाँधी जी के आमजन के लिए किए गए संघर्षों को सांझा किया इस अवसर पर मोहम्मद अहमद, सज्जन खान, आरिफ हसन, आदिल,राहुल कश्यप, अक्सीर,दम्बर सिंह, धनपाल, सूबेदार बच्चन आदि उपस्थित रहे
सबाददाता/मनोज यादव मूसाझाग