बदायूं । जिला आर्य प्रतिनिधि सभा का सर्वसम्मति से निर्वाचन संपन्न हुआ जिसमें अनेक पाल सिंह राठौर को प्रधान ,नन्हे लाल कश्यप को जिला मंत्री ,धर्मेंद्र आर्य को कोषाध्यक्ष समेत जिला आर्य प्रतिनिधि सभा की सम्पूर्ण कार्यकरिणी का गठन किया गया नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने गुरुकुल समेत आर्य समाजो को सक्रिय करने का संकल्प लिया।
पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार आर्य प्रतिनिधि सभा उत्तर प्रदेश के प्रांतीय अंतरंग सदस्य सुधीर कुमार की अध्यक्षता में जिला आर्य प्रतिनिधि सभा के निर्बाचन संबंधी प्रक्रिया शुरू हुई इससे पूर्व कार्यक्रम में मौजूद आर्य जनों ने वर्तमान में जिले में गुरुकुल व आर्य समाजो के निष्क्रिय होने पर रोष व्यक्त किया मौजूदा आर्यजनों ने कहा कि जिला आर्य प्रतिनिधि सभा के गठन का मुख्य उद्देश्य है कि हम सब लोग मिलकर गुरुकुल व जिले में निष्क्रिय पड़ी आर्य समाजो को सक्रिय करें। वर्तमान में जिले की ज्यादातर आर्य समाज के संस्थाएं निष्क्रिय हैं।
जिसके बाद जिला आर्य प्रतिनिधि सभा के जिला प्रधान के लिए अनेक पाल सिंह राठौर, जिला मंत्री के लिए नन्हे लाल कश्यप ब कोषाध्यक्ष के लिए धर्मेंद्र आर्य को सर्वसम्मति से निर्विरोध निर्वाचित किया गया इसके साथ ही अन्य पदाधिकारियों अंतरग सदस्यो को भी सर्वसम्मति से नियुक्त किया गया। कार्यक्रम में तिलक सिंह , नरसिंह आर्य, रतन लाल भारद्वाज, डॉ. विकास सक्सेना ,अंकित राठौर, योगेश पटेल, योगेंद्र सागर ,अंकित राठौर, राजेन्द्र शाक्य, पुनीत कश्यप , हिमांशु कुमार, धर्मबीर, नरेश कुमार , बिश्बनाथ मौर्य ,राहुल सोंलकी समेत काफी संख्या मे आर्यजन मौजूद रहे।