वजीरगंज । कसवा सैदपुर मे गरीब मजदूरों को मिले नए आसरा आवास मे रहने वाले लोगों को आय दिन किसी न किसी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। दिक्कतों की बजह से आसरा के लोगों का कहना है। कि लगभग एक महीना दस दिन पहले आसरा आवास गरीब मजदूरों को एक परिबार के लिए एक कमरा दिया गया था।

जब उन लोगों ने उसमें रहना शुरू किया तो किसी के कमरे मे वारिस की बजह से पानी टपकता और सीलन भी बहुत रहती है।और किसी भी टॉयलेट में टंकी नहीं है।किसी किसी के कमरे में सीलन की बजह से कमरे में हल्का करन्ट भी आने लगता है। किसी कमरे में लाइट भी नहीं आ रही। और ज्यादातर लोगों के पानी के टैंक फूटे हुए लगभग 204 कमरों में से 97 कमरे बाटे गए उन सभी कमरों लाइन चोक होने की बजह से लोगों के कमरो पानी भर जाता है।

इसी तरह लोगों की टॉयलेट भी बंद पड़ी है। इन लोगों से मौके पर मिली जानकारी- मोहम्मद हनीफ, मोहम्मद रफीक, समी अली, कबीर खान ,शकील भाई ,हबीसा बेगम, कदीर, नूरजहां, भोला, जमाल ,रज्ज्न ,नस्तईन बेगम ,सबाना, माजिद अली, नईम, पुत्तन ,अफसान बाबू ,कल्लू, इन लोगों से बात हुई तो यह लोग अपना हाल सुनाते हुए बोले साहब हम गरीब है मजदूरी अपना और अपने परिबार बालो का पेट पालते है अगर किसी राज मिस्त्री कहते हैं तो बो एक दिन पाच सौ रुपय माँगता है हम इतने रुपय कहाॅं से लाए जैसे तैसे मजदूरी कर हम गुजारा करते है क्या हम गरीबों की सुनने बाला कोई नहींं है।