हम जनता व विकास के बारे में सोचते नहीं बल्कि करके दिखाते हैं : पूर्व मंत्री आबिद रजा

बदायूं । आज दिनांक 19 -०9- 2021 को आरफीन मैरिज लॉन में लोधे राजपूत समाज व पाल समाज के बदायूं विधानसभा के संभ्रांत लोगों का सम्मेलन किया गया जिसमें लोधे समाज के 43 गांवो के लोगों ने तथा पाल समाज के 48 गांवों के लोगों ने हिस्सा लिया । लोधे समाज व पाल समाज के 5 लोगों ने सोने व चांदी के मुकुट पहनाकर स्वागत किया तथा लगभग दोनों समाज के एक दर्जन लोगों ने पगड़ी पहनाकर तथा नोटों का हार डाल कर आबिद रजा का स्वागत करते हुए सन 2022 में आबिद रजा को विधायक बनाने का निर्णय लिया तथा लोधे राजपूत व पाल समाज के वक्ताओं ने कहा चाहे आबिद रजा किसी भी पार्टी से लड़े हम आबिद रजा की कार्यशैली को देखते हुए आबिद रजा के साथ हैं। हम लोगों ने आबिद रजा का कार्यकाल देखा है उन्होंने वोटर सपोर्टर के सम्मान में कोई कमी नहीं आने दी है ।विकास के मामले में भी आबिद रजा को चेयरमैन रहते हुए बदायूं क्लब द्वारा विकास पुरुष का खिताब दिया था तथा जब आबिद रजा विधायक थे तब बदायूं क्लब जो ज़िले की सबसे बड़ी इंटेलेक्चुअल संस्था है उसके द्वारा आबिद रजा को” बदायूं रतन” का खिताब दिया था । लोधे राजपूत व पाल समाज के लोगों ने यह भी कहा हम बरसों से जिन लोगों को विधायक बना रहे थे उन लोगों ने कभी हमारे समाज के किसी व्यक्ति को कोई राजनैतिक पद नहीं दिया हमेशा हमारे समाज की उपेक्षा की है इसलिए इस बार हमारे समाज ने यह फैसला किया है। इस बार हम आबिद रजा को वोट देकर विधायक बनाएंगे क्योंकि आबिद रजा के बारे में यह पूरे जिलेे में मशहूर है कि आबिद रजा एहसान का बदल बदला एहसान से चुकातेे हैं अपनेे वोटर और अपने चुनावी साथी के लिए आबिद रजा हर लड़ाई लड़ने को तैयार रहते हैं। आबिद रजा ने कभी हिंदू गांव में पार्टी बंदी नहीं कराई और ना ही हमारे समाज में पार्टी बंदी कराई

सम्मेलन को संबोधित करतेे हुए पूर्व मंत्री आबिद रजा ने कहा यह सच है राजनैतिक तौर पर लोधे समाज व पाल समाज की उपेक्षा की गई है । इन दोनों समाज को नेताओंं ने सिर्फ वोट लेने केेेेे लिए इस्तेमाल किया है ।वर्तमान विधायक ने ऐसे हालात पैदा कर दिए कि लोधे समाज व पाली समाज का एक भी जिला पंचायत मेंबर भी नहीं बना उन्होंने कहा मौजूदा विधायक वर्तमान सरकार मेंंंं नगर विकास मंत्री हैं कितने लोधे व पाली समाज के लोगों के गांवों की सड़कें बनी, कितने लोधे व पाली समाज के नौजवान बेरोजगारों को नौकरियां दिलवाई। सिर्फ अच्छा सोचो अच्छा होगा का नारा देते रहे इस पर तंज करते हुए आबिद रजा ने कहा महेश गुप्ता जी ने सिर्फ बदायूं विधानसभा के बारे में अच्छा अच्छा सोचा। किया कुछ नहीं। क्योंकि वर्तमान विधायक ने काम करने का वादा नहीं किया था सिर्फ विकास के बारे में सोचने का वादा किया था इसलिए मौजूदा विधायक की कोई गलती नहीं इस बार भी सब 2022 के चुनाव में भी विधायक अच्छा सोचने का वादा कर रहे हैं। करने का नहीं। इसलिए आबिद रज़ा ने लोधे राजपूत व पाल समज समाज के लोगों से जोर देते हुए अपने संबोधन में कहा आप लोग सन 2022 में वर्तमान विधायक को वोट देने के बारे में सिर्फ सपनों में सोचना हकीकत में वोट मुझे दे देना। क्योंकि मैं सोचने में नहीं। करने में यकीन करता हूं।

अंत में आबिद रज़ा ने लोधे समाज के पाल समाज केे लोगो से वादा किया आप हमारे चुनावी साथी बनिए आप के सम्मान में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी आप लोग हमेशा याद रखो बहादुर पर एहसान करोगे तो वह एहसान का बदला जरूर चुकाएगा । हम आपके समाज के गांवों में विकास भी कराएंगे और आपके समाज के हर सुख दर्द में आपके साथ खड़े रहेंगे आपके समाज को अगर खून की भी जरूरत पड़ेगी तब भी हमेशा आबिद रजा आपके साथ खड़ा रहेगा। हमारे चुनावी साथी बनने पर जब हम विधायक बनेंगे तब आपको सरकारी दफ्तरों में सिर्फ इतना ही कहना काफी होगा कि हम लोधे या हम पाली हैं। यह आबिद रजा का राजनैतिक अंदाज है। आबिद रजा लोधे व पाल समाज दोनोंं से यह भी वादा किया कि हम जब सत्ताा में आएंगे आपके दोनों समाज को कोई ना कोई राजनैैैतिक पद जरूर देंगे।

इस सम्मेलन में दुर्गपाल पाली, प्रकाश राजपूत, वीरू पाली ,रतनपाल राजपूत ,शिशुपाल राजपूत ,आशाराम राजपूत ,नन्हे लाल राजपूत, नरेश राजपूत ,हेत सिंह राजपूत, तोताराम राजपूत ,जमुना प्रसाद राजपूत, प्रेमपाल पाली,, जयपाल पाली, हेम सिंह पाली, गुड्डू पाली ,संजीव पाल, नरेश राजपूत ,देशराज पाल ,प्रेमपाल सिंह फौजी पाली, ,प्रमोद राजपूत, धर्मपाल राजपूत ,अतुल कुमार पाली, कमल कान्त राजपूत ,शिवदयाल पाली, बाबूराम राजपूत, खयाली राजपूत ,रईस पाल, रंजीत पाली,रामचंद्र राजूपत, मोरपाल राजपूत ,,धनपाल राजपूत, ,विनोद पाली, भगवान सिंह पाली,श्याम बिहारी राजपूत ,वासुदेव राजूपत, कुँवरपाल राजपूत, ,अवनीश पाली, ,भूप राम पाली ,वीरेंद्र मास्टर राजपूत, ,राजेंद्र राजपाल ,दिनेश पाली, मुनेश,पाली, वेदपाल पाली ,विद्याराम राजपूत ,काशीराम राजपूत, दीनानाथ राजपूत, मोर सिंह राजपूत, सत्यदेव राजपूत, ,रामवीर पाली ,गौरव राजपूत,,रविंदर पाली, ,मनोज राजपूत, बलबंत पाली, रामगोपाल पाली, अबनेश पाली, धनुवीर पाली, शिशुपाल पाली, जगपाल पाली, अनेकपाल पाली, देशपाल पाली, बदन सिंगज राजपूत, शिव सहाय राजपूत, मुननालाल राजपूत, मोहितपाल पाली आदि सहित सैकड़ो लोग मौजूद रहे।