कुंवर गांव । थाना क्षेत्र के गांव यूसुफ नगर में एक किसान के खेत में खड़ी धान की फसल में दबंगों ने खरपतवार नाशक दवा लगाकर फसल को नष्ट कर दिया इसकी शिकायत किसान ने थाने में तहरीर देकर की है।
थाना क्षेत्र के गांव यूसुफ नगर निवासी नवनीत पुत्र ज्ञानप्रकाश ने अपने ताऊ बृजेश कुमार पुत्र बाबूराम निवासी ग्राम यूसुफ नगर थाना कुंवर गांव से साढ़े छः बीघा खेत पेशगी पर लिया था। जोकि किसान के अपने निजी नलकूप के पास है उसके अलावा एक बीघा खेत जोकि किसान के पिता का है जिसमें धान की फसल तैयार खड़ी थी।

जिसको गांव के ही दबंगों ने लगभग 8 दिन पहले रात्रि करीब 8:00 बजे धान की फसल में खरपतवार नाशक दवा का छिड़काव कर दिया। जिससे साढ़े सात बीघा धान की तैयार खड़ी फसल नष्ट हो गई। जिससे किसान का लगभग ₹80000 का नुकसान हो गया घटना के समय किसान नवनीत कुमार उनके पिता ज्ञान प्रकाश अपने निजी नलकूप पर जा रहे थे उस समय दबंग लोग दवा का छिड़काव कर चुके थे। जब किसान ने यह देखकर उसका विरोध किया। तो दबंग लोग गंदी गंदी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी देकर वहां से चले गए किसान का कहना हैकी दबंग है लोग किसान के घर सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान को लेकर रंजिश मानते है । जिसकी शिकायत किसान ने थाने में तहरीर देकर की है पुलिस मामले की जांच कर रही है।