उझानी । कोतवाली क्षेत्र में एल आई सी एजेंट व कपड़ा व्यापारी सन्नी अनेजा करता है नगर में 10% ब्याज पर रुपए देने का धंधा,अगर कोई व्यक्ति रुपए देने में करता है आनाकानी तो लेता है तो सफेदपोश नेताओ और पुलिस की साठगाठ से साथ रुपए न देने वाले पर करा देता है झूठा मुकदमा दर्ज।

वीडियो मे बता रहा है कैसे करता है पैसे वसूल, पहले झूठा मुकदमा दर्ज करता हूं पुलिस की मदद से, झूठे मुकदमे में फंसा कर पुलिस के सहारे करता हू अपने पैसे की वसूली और उस वसूली में से पुलिस को भी देते हू हिस्सा, साथ एक ऑडियो वायरल हो रही है जिसमें सनी अनेजा साफ-साफ बता रहा है खुलेआम करता हूं 10% ब्याज का धंधा,रुपए न देने वाले पर करा देता हूं झूठे मुकदमे दर्ज और पुलिस के सहारे करता हूं अपने पैसे वसूल और पुलिस को घर में बुलाकर कराता हूं पार्टी, कही लेता हु नेताओं का सहारा तो कही पर लेता हूं पुलिस का सहारा। ऑडियो मे वह बता रहा है कि नगर के ही एक व्यक्ति को कल रात झूठे मुकदमे में फंसा दिया था और उस व्यक्ति से उगा लिए अपने सारे रूपए , साफ-साफ बता रहा है चौकी में तैनात नए दरोगा दिगम्बर सिंह करते है उसकी मदद और शहर का ही योगेश प्रताप सिंह उर्फ टिंकल बाबा भी करता है उसकी उगाई मे मदद और जिले के कद्दावर नेता का भी नाम ले रहा है की वे भी उसे करते है सहयोग, कही फस जाने पर कर देते है अन्य थानों में भी उसके लिए कॉल वह हर संभव कराते हैं उसकी मदद

मामला तब तूल पकड़ा जब नगर के ही साहूकारा निवासी सोनू वार्ष्णेय के प्रतिष्ठान पर रुपए वसूलने के लिए गया। वहा पहुंचते ही माहौल एकदम गरम हो गया और वहां बवाल खड़ा हो गया बवाल इतना बढ़ गया कि कहासुनी बहुत ज्यादा बढ़ गई है। बाजार में आसपास के दुकानदार इकट्ठे हो गए।

इस बीच पुलिस मौके पर पहुंच गई मौके पर पुलिस ने उसकी स्कूटी की डिग्गी में से अवैध तमंचा व नगदी बरामद की और सूदखोर सनी अनेजा को अपने साथ थाने ले आए। आरोप यह भी है किस सनी अनेजा ने दुकान स्वामी की पत्नी से भी की छेड़छाड़।

अब देखना यह है कि दिल्ली मे बैठे नगर के कद्दावर नेता व पुलीस अब उसका साथ देते है या नही