कुंवर गांव । थाना क्षेत्र के गांव असिर्स में टूटे पड़े तार में करंट आने से एक भैंस की मौत हो गई भैंस स्वामी के परिवार वाले मौके पर बिजली अधिकारियों को बुलाने की बात पर अड़े रहे उन्होंने प्राइवेट लाइन मैनों को तार नहीं हटाने दिया तार
घटना सोमवार शाम लगभग चार बजे की है जहां असिर्स निवासी भारत सिंह पुत्र विद्याराम की भैंस साप्ताहिक बाजार के प्रांगण में घास चर रही थी जहां वह एक दिन पहले से टूटे पड़े एल्टी तार की चपेट में आ गई जिसमें करंट दौड़ रहा था । परिवार व ग्रामीणों का कहना है कि तार रविवार शाम तेज हवा चलने के दौरान टूट गया था तभी से ग्रामीण लगातार बिजली उपकेंद्र कुंवर गांव को फोन कर रहे थे । लेकिन किसी भी बिजली कर्मचारी ने एक नहीं सुनी मौके पर किसी ने पहुंचकर तार को नहीं जोड़ा । ग्रामीणों का कहना है कि सोमवार को कई बार जेई को फोन किया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया ।
भैंस की मौत के बाद इसकी सूचना थाना पुलिस व डायल 112 को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंच गई । जहां परिवार वाले किसी सरकारी कर्मचारी के द्वारा तार को हटाने की जिद पर अड़े रहे । उधर बिजली कर्मचारी का कहना है कि बिजली कर्मचारी हड़ताल पर हैं मंगलवार को तार हटाया जाएगा ।
मौके पर पहुंचे हल्का इंचार्ज हरिमोहन ने बिजली अधिकारियों को कई फोन किए लेकिन कोई मौके पर नहीं पहुंचा आखिर उन्होने स्वयं तार काटने के लिए पिलास हांथ में पकड़ लिया । लेकिन जेई ने तुरंत फोन करके मना कर दिया कि आप तार को मत हटना मंगलवार सुबह तार को हटाया जाएगा ।

इस संबंध में जेई सतीश चन्द्र का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है मैं हड़ताल पर हूं मैं कुछ भी हस्तक्षेप नहीं कर सकता ।