घटना जिला बदायूं के थाना जरीफनगर क्षेत्र के गांव दादरा की है सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार मृतक रोहतास आयु 35 वर्ष पुत्र उल्फत सिंह निवासी दादरा थाना जरीफनगर जिला बदायूं के अपने ही सगे भांजे की पत्नी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेम प्रसंग के चलते मामा भांजे मैं कई बार झगड़ा भी हो चुका था ।और परिजनों ने मामा को समझाने की कोशिश भी की भांजे ने मामा को अपने घर पर ना आने की चेतावनी भी दी थी। चेतावनी के बावजूद भी मृतक रोहतास का अपने भांजे के घर आना जाना लगा रहा । इसी के चलते भांजे ने मामा के मर्डर करने की योजना अपने ससुर और साले के साथ मिलकर बनाए और शनिवार रात्रि लगभग 12:40 पर भांजा बृजेश अपने ससुर व साले और अज्ञात साथियों को लेकर मामा के घर पर आ धमका घर के बरामदे में सो रहे रोहतास के उपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी।

जिससे रोहतास की घटनास्थल पर ही मौत हो गई गोलियों की आवाज सुनकर परिजन व आसपास मोहल्ले के ग्रामीण जाग गए। शोर-शराबा सुनकर हत्या आरोपी घटनास्थल से अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। ग्रामीणों ने बताया कि एक हत्या आरोपी का अवैध असला घटनास्थल पर ही हाथ से छूट कर गिर गया जिसको सूचना पर पहुंची पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया।

गोलियों की आवाज सुनकर गांव में अफरा-तफरी मच गई और परिवार में कोहराम मच गया। जरीफनगर पुलिस ने सब को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बदायूं भेज दिया ।
एसएसपी बदायूं ने घटनास्थल का मुआयना किया और जायजा लिया। कानून व्यवस्था को लेकर जनता में तरह-तरह की चर्चा चल रही हैं।
मृतक के पिता उल्फत सिंह की तहरीर के अनुसार थाना जरीफनगर पुलिस ने भांजे बृजेश पुत्र वीरपाल निवासी फैजपुर भांजे के ससुर वीरपाल पत्र मलूकी निवासी मोलनपुर थाना रजपुरा जिला संभल व दो अज्ञात युवकों के खिलाफ तेरे थाने में दी है । जरीफनगर पुलिस ने तहरीर के आधार पर 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। हत्या आरोपियों के पकड़ने के लिए पुलिस जगह जगह दबिश दे रही है ।