कुंवर गांव । बदायूं जिले के अधिकांश क्षेत्र के गांवों में शिक्षा विभाग शासन के आदेश की जमकर धज्जियां उड़ाने में लगा है जहां प्राथमिक से लेकर उच्च प्राथमिक विद्यालय में भी विद्यालय पर तैनात स्टाफ समय से नहीं पहुंच रहा है जिससे शिक्षा विभाग की फजीहत हो रही है।
ऐसा ही एक ताजा मामला सलारपुर ब्लाक क्षेत्र के गांव ददमई में बने उच्च प्राथमिक विद्यालय का सामने आया है जहां तैनात समस्त स्टाफ समय से विद्यालय नहीं पहुंचता है और शासन के आदेश की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं जबकि शासन के आदेशानुसार विद्यालय खुलने का समय सुबह 9:00 से दोपहर 3:00 बजे तक खोले जाने का है लेकिन अधिकांश क्षेत्र के विद्यालयों में ऐसा नहीं हो रहा है जहां उच्च प्राथमिक विद्यालय ददमई पर तैनात स्टाफ अपनी मनमानी तरीके से 10:00 बजे से 10:30 तक विद्यालय पहुंचता है और अपने मनमानी तरीके से छुट्टी करके चला जाता है। क्षेत्र के गांव ददमई में 10:10 मिनट पर जाकर देखा गया तो समस्त विद्यालय स्टाफ नदारद था और विद्यालय में ताले लटके हुए थे । जब इस विषय में विद्यालय पर तैनात प्रधानाध्यापक से बात की तो उन्होंने बताया कि यह हमारे विभाग का मामला है आपको जो करना हो वह करो इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता ।

इस संबंध में जब बीएसए साहब से बात की गई तो उन्होंने बताया सभी विद्यालयों का समय सुबह 9:00 बजे से 3:00 बजे तक रखा गया है अगर कहीं विद्यालय समय से नहीं खुल रहा है तो उसके खिलाफ जांच कर कार्रवाई की जाएगी।