बदायूँ। अल्पसंख्यक युवा आवाज के जिला महासचिव काशिफ मिर्जा के नेतृत्व में बदायूं की शान विश्व विख्यात शायर, गजलकार एवं गीतकार शकील बदायूंनी जी की पुण्यतिथि पर संगठन के अल्पसंख्यक युवा आवाज के पदाधिकारियों के साथ बदायूं घंटाघर स्तिथ शकील बदायूंनी पार्क में शकील बदायूँनी जी की मूर्ति पर माल्यार्पण कर उन्हें याद किया और छोटे-बड़े सरकार पर बच्चों को बिस्कुट के पैकेट बांटे कर शकील बदायूंनी के बारे मे बताया।

इस मौके पर संगठन के अध्यक्ष हामिद रसूल ने कहा जिस तरह शकील साहब ने बदायूं का नाम देश विदेश में रोशन किया उसी तरह जनपद के युवाओं को बदायूं की नामचीन हस्तीयो को कभी नहीं भूलना चाहिए और युवा समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को समझ कर समाजिक कार्यों मे बढ़ चढ़कर हिस्सा लेगा तो किसी ना किसी क्षेत्र मे अपने शहर अपने देश का नाम रोशन कर सकता जैसे शकील साहब ने किया बदायूं के शकील सहाब की तरह सोंच रखने वाले युवा जीवन में कभी विफल नहीं हो सकता।

जिला महासचिव काशिफ मिर्जा ने कहा शकील साहब की अच्छी छवि एवं धारणाओं को प्रत्येक युवा को अपने जीवन में सम्मिलित करना चाहिए अल्पसंख्यक युवा आवाज़ शकील साहब की स्मृति में आगे भी तरीके के कार्यक्रम करवाता रहेगा।

इस मौके पर अल्पसंख्यक युवा आवाज के संस्थापक ध्रुव देव गुप्ता तारिक कुरैशी अतहर शेख राजा ज़ैद खान बाबू वालिया नाजिम अंसारी अफजल रसूल पुष्पेंद्र मिश्रा आदि युवा मौजूद रहे l