कुंवरगांव संवाददाता तेजेंदर सागर

कुंवरगांव । थाना क्षेत्र के गांव बनगढ़ से सोमवार को पुलिस ने लगभग आधा दर्जन मोटरसाइकिल बरामद की हैं जो कि चोरी कि हैं पुलिस चारों मोटरसाइकिलों को उठाकर थाने ले गई और लोगों को बुलाकर पूछताछ की जा रही है सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने शनिवार की शाम को उझानी क्षेत्र एक चोर को पकड़ लिया है जिसके पास से चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई है वह दिल्ली में रहकर मोटरसाइकिल सप्लाई करता है जिसके लिंक बदायूं जिले के युवको से भी हैं ।जिसे पुलिस ने थाने में बैठा रखा है जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है जहां उस चोर ने बनगढ़ में और भी चोरी की मोटरसाइकिलें होने की बात कही थी जहां पुलिस ने गांव के ही साविर पुत्र रुस्तम को मय मोटरसाइकिल सहित एक कार को भी बरामद किया था । जहां पुलिस का कहना है कि उनके कागज ठीक होने पर उन्हें छोड़ दिया गया। बनगढ़ निवासी युवक की निशानदेही पर सोमवार को पुलिस ने बनगढ़ में अन्य अन्य घरों से लगभग आधा दर्जन मोटरसाइकिलों को बरामद कर लिया और उठा कर थाने ले गई ।जहां सोमवार को गांव के लगभग एक दर्जन लोग कुछ दलालों को लेकर मोटरसाइकिलों को छुड़ाने के लिए थाने में जमे रहे । जहां दो मोटरसाइकिलों को छोड़ने के लिए बात चलती रही ।
अगर पुलिस ठीक प्रकार से खुलासा करे तो क्षेत्र में और भी चोरी की मोटरसाइकिलें बरामद हो सकती है क्षेत्र में चोरी की मोटरसाइकिल सप्लाई करने का धंधा काफी दिनों से चल रहा है ‌।

इस संबंध में थाना प्रभारी रविकरन सिंह का कहना है कि एक चोर पकड़ा है वह उझानी क्षेत्र का है और दिल्ली में रहता है जिसके पास से चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई है और बनगढ़ से भी कुछ मोटरसाइकिल बरामद हुई हैं और कुछ की तलाश चल रही है कागजी कार्यवाही पूरी करने के बाद उचित कार्यवाही की जाएगी ।