बदायूँ। पूर्व मंत्री आबिद रजा मृतक शिक्षक एचएन सिंह के परिवार को सांत्वना देने पहुंचे। आबिद रजा ने कहा मुझे इस हादसे का दिल से बहुत अफसोस है। मृतक एचएन सिंह गणित के ज़िले के काबिल टीचर्स में से एक थे । उनके पढ़ाने का तरीका छात्रों को बेहद पसंद आता था । मेरा बेटा दयान रजा जो शेरवुड नैनीताल में पड़ता है वह भी घर पर उनसे ट्यूशन पढ़ता था और उनके पढ़ाने की बहुत तारीफ करता था । उनकी मृत्यु करंट लगने से हुई है ।करंट कैसे लगा यह जांच का विषय है लेकिन यह तय है कि यह हादसा विद्युत विभाग की लापरवाही से ही हुआ है ।

हम जनवरी 2019 व अप्रैल 2019 को प्रमुख सचिव ऊर्जा व ऊर्जामंत्री से शहर की अंडरग्राउंड की जर्जर हालत की लिखित शिकायत कर चुके हैं । उसकी जांच के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति हुई यदि जांच सही ढंग से होकर कार्रवाई हुई होती तो शायद हमें आज एक महत्वपूर्ण शिक्षक को नहीं खोना पड़ता

इस दुख की घड़ी में हम मृतक शिक्षक एचएन सिंह के परिवार के साथ खड़े हैं हमारी दुआ है कि उनकी आत्मा को शांति मिले

हम उत्तर प्रदेश सरकार से मृतक शिक्षक को 50 लाख रुपए व उनकी पत्नी को सरकारी नौकरी देने की मांग करते हैं क्योंकि शिक्षक की मृत्यु विद्युत विभाग (सरकारी विभाग) की लापरवाही से हुई हैै ।

हम विद्युत विभाग से पुनः आग्रह करते हैं भविष्य में शहर की जनता के साथ ऐसे हादसे ना हो तत्काल प्रभाव से अंडरग्राउंड केबल की गुणवत्ता ठीक कर लें अन्यथा विद्युत विभाग के खिलाफ हम आंदोलन करने व कानूनी कार्यवाही के लिए उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाने के लिए बाध्य होंगे मृतक परिवार की अभी तक fir दर्ज नही हुई इस सम्बन्ध में पूर्वमंत्री आबिद रज़ा ने एस.एस.पी साहब और एस.एच.ओ कोतवाली से फोन पर बात की तथा विज्ञानंद स्कूल में एचएन सिंह कार्यरत थे उस स्कूल के प्रिंसीपल से मृतक की पत्नी या उनके पुत्र को तत्काल नौकरी देने का आग्रह किया।