बदायूं शहर के डी पॉल स्कूल के अध्यापक एच एन सिंह जो की मैथ पढ़ाते थे, आज सुबह जब टहल के घर वापस आए, तो आते समय उनका हाथ अपनी गली में लगे इलेक्ट्रिक बॉक्स से टकरा गया जिस पर उन्हें बहुत जोर का करंट लगा जिससे उनकी मौके पर मृत्यु हो गई। अभी लगभग 2 साल पहले ही उन्होंने विज्ञानानंद रामनारायण वैदिक इंटर कॉलेज में ज्वाइनिंग ली थी।
अभी तक विद्युत विभाग की लापरवाही से केवल पशुओं की मृत्यु हो रही थी पर अब तो इंसानों की जान पर भी आ गई है। इतना होने पर भी शहर के जनप्रतिनिधि सोए हुए। पहले भी विद्युत विभाग के खिलाफ कई बार कार्यवाही के लिए बोला गया पर सब के सब अपने कानों और आंखो को बंद कर के बैठ गए।
इस अंडरग्राउंड विद्युत प्रवाह के खिलाफ आज से कुछ साल पहले हमारे पूर्व विधायक और दर्जा राज्य मंत्री आबिद रजा ने आवाज उठाई थी, काश उस समय शहर की जनता ने साथ दिया होता तो आज इस घर का चिराग ना बुझता और आने वाले समय में होने वाले हादसे भी रुक सकते थे।
मानसून आ रहा है शहर की सड़को का हाल बेहाल है, आए दिन बारिश होने की वजह से सड़को पर तालाब नदियां बन जाते हैं, अगर ऐसे ही लापरवाही रही तो शायद न जाने कितने घर बिजली के करेंट की चपेट में आकर खत्म हो जाएंगे। जनप्रतिनिधियों और विद्युत विभाग की इस लापरवाही की वजह से आम जनता को अपने घरों में चिराग बुझते हुए देखने पड़ रहे हैं।
आम जनता इस पर रोष व्यक्त कर रही है, और विद्युत विभाग के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग कर रही है।