कुंवर गांव संवाददाता

कुंवरगांव । थाना सिविल लाइन क्षेत्र की नवादा चौकी क्षेत्र में इसमें की हुई तस्करी के मामले में अभी तीसरे दिन भी कोई पुष्टि नहीं हो पाई है थाना सिविल लाइन पुलिस व कुंवर गांव पुलिस हर पहलुओं पर जांच कर रही है जहां कुंवर गांव निवासी दानिश,फैजान,जीशान तीनों आरोपी कुवरगांव पुलिस की हिरासत में हैं ।जिसकी जांच एसपी सिटी प्रवीण चौहान कर रहे हैं। आरोपी हिरासत में होने के बाद 36 घंटे के बाद भी पुलिस मामले की पुष्टि नहीं कर पाई है। सूत्रों के हवाले से शुक्रवार को मुखबिर को भी पुलिस ने पूछताछ के लिए उठाया है । जिससे पूछताछ की गई है । पुलिस ने कुछ नंबरों को भी ट्रैस किया है जिन पर आरोपियों की बारदात के समय बात हुई है ।उन लोगों पर भी पुलिस पैनी नजर बनाए हुए है।अब सवाल यह उठता है कि कहीं ऐसा तो नहीं नवादा पुलिस चौकी पर तैनात कुछ पुलिसकर्मियों पर आरोप लगने के बाद पुलिस विभाग के अधिकारी मामला रफा दफा करने में लगे हैं । आखिर इतना समय बीतने के बाद भी पुलिस आखिर मामले का खुलासा क्यों नहीं कर रही है। वही कुछ छुटभैय्ए नेता अपनी सरपरस्ती दिखाते हुए मामले की सैटिंग बाजी में लगे हैं ।जो आरोपियों के घर के चक्कर काट रहे हैं ।

इस संबंध में थाना सिविल लाइन प्रभारी सुधाकर पाण्डेय का कहना है का मामला मेरे संज्ञान में नहीं है ।वह मामला नवादा चौकी क्षेत्र का है ।

इस संबंध में एसपी सिटी प्रवीण चौहान का कहना है कि जांच चल रही पुलिस हर पहलुओं पर जांच कर रही है ।जो व्यक्ति भागा है उससे संपर्क नहीं हो पा रहा है जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा ।