बदायूँ । जिला महिला अस्पताल में प्रसव के दौरान एक प्रसूता की मौत हो गई। जबकि उसकी डिलीवरी नही हो पाई थी बताया जा रहा है कि प्रसूता के खून कमी की वजह से मौत हो गई। डाक्टर ने प्रसूता के स्वजनों से खून लाने लिए कहा था मगर वह खून लाने में असफल रहे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया। प्रसूता के स्वजनों ने शव का पोस्टमार्टम करने के लिए मना कर दिया और वह घर लेकर चले गए।
जगत ब्लाक क्षेत्र के गांव भसराला की सदीन पत्नी फखरे आलम को प्रसव पीड़ा होने पर शनिवार की रात स्वजनों ने उसे महिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां महिला की डिलीवरी के दौरान हालत बिगड़ने लगी तो हालत को गंभीर देखते हुए डाक्टर ने स्वजनों से खून लाने को कहा मगर वह खून नहीं ला सके जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। जहां डॉक्टर ने प्रसूता को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर परिजनों को सौंप दिया और वह घर लेकर चले गए।
सूत्र बताते हैं कि ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर प्रसूता की बीएसटी लेकर अपने आवास पर चली गई।

महिला अस्पताल सीएमएस डॉक्टर इंदुकांत वर्मा ने बताया कि एक प्रसूता बीती रात भर्ती हुई थी जिसके शरीर में खून की कमी थी उसे कई दिन से ब्लड आ रहा था जिसकी वजह से डिलीवरी नहीं हो पाई उसकी मौत हो गई।