बदायूं /कुंवर गांवसिविल लाइन क्षेत्र के नवादा चौकी के दो सिपाहियों ने मुखिबर की सूचना पर बाइक सवार तीन युवकों को नशीले पदार्थ के साथ पकड़ लिया बाद में छोड़ दिया ।
मामला रविवार शाम आंवला बदायूं मार्ग सलारपुर के पास का है । जहां नवादा चौकी पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली कि तीन युवक बाइक सवार होकर नशीले पदार्थ सप्लाई करने जा रहे हैं तभी नवादा चौकी के दो सिपाहियों ने युवकों को पकड़ लिया और पुलिस युवकों को नवादा चौकी न ले जाकर शेखूपुर चौकी ले गई ।जहां पुलिस ने युवकों के पास से माल को बरामद भी किया ।उसके बाद युवकों से आर्थिक समझौता कर छोड़ दिया गया जो कि क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है । नवादा चौकी पहले से ही अपराधियों से आर्थिक समझौता करने में चर्चा में बनी रहती है ।अभी कुछ दिन पहले दो पक्षों में मारपीट के मामले में नवादा चौकी प्रभारी पर पैसे लेकर एकतरफा कार्यवाही करने का आरोप लगा था ।जहां वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने मामले को संज्ञान में लेकर चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया था ।उसके बाद नवादा चौकी एक बार फिर चर्चा में आ गई ।यह लोग स्मैक लेकर कुंवर गांव से बदायूं की तरफ को सप्लाई करने जा रहे थे । तीनों युवक कुंवर गांव कस्बा निवासी बताए जा रहे हैं । उधर कस्बा में भी चर्चा बनी हुई है कि कुछ छुटभैय्ए नेताओं की आर्थिक सांठगांठ से कुछ समाचार पत्र के लोगों ने भी मामला दबाने के लिए आरोपियों के घर जाकर आथिर्क समझौता कर लिया ।जोकि कस्बे चर्चा का विषय बना हुआ है। आरोपी घर से फरार हैं ।

इस संबंध में एसपी सिटी से फोन पर बात करने पर बताया कि मामला संज्ञान में आया है तत्काल इसकी जांच करा कर जांच में दोषी पाए जाने वाले के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी