बदायूँ । जिला महिला अस्पताल में सरकारी कर्मचारी कैंपस में बने आवास के लिए दर दर भटक रहे हैं। उन्हे आवास नही मिल रहा है और किराए पर मकान लेकर रहने के लिए मजबूर है। जबकि रूबी शर्मा वार्ड आया ठेका कर्मचारी सरकारी आवास में रह रही है। इसके अलावा अन्य ठेका कर्मचारी भी रह रहे है। सबसे दिलचस्प बात यह है कि दो माह पूर्व वार्ड आया रूबी शर्मा का एएनएम पद के लिए ब्लाक जगत सीएचसी पर नियुक्ति हो चुकी है। सीएमएस की चाहती स्टॉफ होने की वजह से एएनएम सरकारी आवास पर कब्जा जमाए हुए बैठी है।दो माह बीत जाने के बाद भी अभी सरकारी आवास खाली नही किया है नियमानुसार किसी कर्मचारी का ट्रांसफर या नियुक्ति कही दूसरी जगह हो जाती है तो एक सप्ताह में आवास छोड़ना पड़ता है मगर दो माह बीत जाने के बाद भी अभी सरकारी आवास खाली नही किया है। इसको एएनएम की हठधर्मिता कहे या सीएमएस की मेहरबानी माने।


जिला महिला अस्पताल में सरकारी कर्मचारी कैंपस में बने आवास के लिए दर दर भटक रहे हैं। उन्हे आवास नही मिल रहा है और किराए पर मकान लेकर रहने के लिए मजबूर है। महिला अस्पताल में ठेका कर्मचारी सरकारी आवासों पर कब्जा जमाए बैठें है और मौज काट रहे है।
सीएमएस डॉ इंडुकांत वर्मा जिलाधिकारी के आदेशों की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। अब देखना यह है कि योगी सरकार के शासनादेश की सीएमएस कब तक अवहेलना करते है।
इस संबंध में सीएमएस डॉ इंदुकात वर्मा से फोन से संपर्क किया तो फोन लगा नहीं।