सर्किट हाउस में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ सांसद धर्मेंद्र कश्यप,मेयर उमेश गौतम,विधायक डीसी वर्मा,विधायक राघवेंद्र शर्मा,महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना,आईजी डॉक्टर राकेश सिं, कमिश्नर सौम्या अग्रवाल,जिला अधिकारी रविंद्र कुमार व अन्य..

विधायक डॉक्टर डीसी वर्मा से सुबह वेटरनरी से जुड़े हुए तमाम विषयों पर हुई चर्चा, बोले मुख्यमंत्री आप कर रहे हैं परोपकार का कार्य..

रात में अचानक बरेली पहुंचे मुख्यमंत्री योगी, आज कल्किधाम के भूमि पूजन में होंगे शामिल


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार रात 8:15 बजे अचानक बरेली पहुंचे। त्रिशूल हवाई अड्डे पर भाजपा नेताओं ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। यहां से वह सीधे सर्किट हाउस पहुंचे, जहां रात्रि विश्राम किया।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार रात बरेली पहुंचे। उन्होंने सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम किया। जनप्रतिनिधियों से मुलाकात की। वह सोमवार सुबह आठ बजे संभल जिले के लिए हेलीकाप्टर से रवाना होंगे। संभल जिले के एंचोड़ा कंबोह में श्री कल्कि धाम के भूमि पूजन समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगवानी करेंगे। वहां से सुबह 11 बजे वापस के त्रिशूल एयरपोर्ट पर आएंगे। पांच मिनट का चेंजओवर होगा और वायुयान से लखनऊ चले जाएंगे। मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारी में अधिकारियों के हाथ पैर फुले रहें.

कल्कि धाम में प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के दौरे के मद्देनज़र अधीनस्थों को निर्देश देते एडीजी जोन पीसी मीणा..

मुख्यमंत्री के आने से पहले बरेली में आदिनाथ चौक के लोकार्पण का की तैयारी स्मार्ट सिटी के अधिकारियों और महापौर ने की थी लेकिन मुख्यमंत्री शाम 8.15 बजे त्रिशूल एअरपोर्ट पर आए पर, कहीं किसी कार्यक्रम या लोकार्पण के लिए नहीं रुके। वह एयरपोर्ट से सीधे सर्किट हाउस पहुंचे।

तय कार्यक्रम के अनुसार बरेली पहुंचकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एयरफोर्स गेस्ट हाउस पर रुकना था इसी को लेकर पूरी तैयारी पूरी कर ली गई थी लेकिन अचानक मुख्यमंत्री का प्रोग्राम बदला और निर्देश आया कि वह सर्किट हाउस में रखेंगे जिससे पुलिस प्रशासन के हाथ पैर फूल गए तत्काल एयर फोर्स गेट से डेला पीर चौराहे श्यामगंज पुल गांधी उद्यान होते हुए मुख्यमंत्री का काफिला सर्किट हाउस पहुंचा इससे आधे घंटे पूर्वी अन्य ट्रैफिक बैरिकेड लगाकर पूरी तरह से रोक दिया गया..


वहां महापौर उमेश गौतम ने उनसे कुतुबखाना पुल को महादेव पुल का नाम देने के साथ लोकार्पण करने, नाथ महोत्सव में मुख्य अतिथि बनने के लिए आग्रह किया। मुख्यमंत्री की ओर से संकेत मिले कि अगर 28 फरवरी से पहले पुल बन जाता है और आचार संहिता नहीं लगती है तो वह आएंगे।
डमरू का लोकार्पण टला
रविवार सुबह से ही सीएम योगी के बरेली आने व आदिनाथ तिराहे पर डमरू का लोकार्पण करने की सूचना पर पुलिस तैनात रही। रात में सीएम के सर्किट हाउस जाने के बाद पुलिस को वहां से हटाया गया।

नाथ नगरी सर्किट के तहत डेलापीर तिराहे को आदिनाथ चौराहे का नाम देकर सौंदर्यीकरण किया जा रहा है। यहां भगवान शिव के डमरू के प्रतीक को विशालकाय रूप में लगाया गया है। हालांकि तमाम काम अभी अधूरे हैं। रविवार सुबह से ही बरेली में सीएम के आने और डमरू के प्रतीक का लोकार्पण करने की सूचना थी। प्रशासन से मिले इनपुट के बाद पुलिस विभाग ने इसके लिए भारी भरकम तैयारी की।

एयरफोर्स स्टेशन से लेकर डमरू के आसपास तक सभी इलाकों में पुलिस और प्रशासन की संयुक्त टीमें बनाकर लगा दी गईं। एसपी देहात मुकेश चंद्र मिश्रा को आदिनाथ चौराहे का सुरक्षा प्रभारी बनाया गया था। यहां कई इंस्पेक्टर व पुलिस लगी थी। रात में जब सीएम सर्किट हाउस पहुंच गए और ये तय हो गया कि वह इधर नहीं आएंगे तो अधिकारी और फोर्स को मौके से हटाया गया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन से पहले रविवार रात सिक्योरिटी रूट पर आए तोसांड ने व्यवस्था पर सवार खड़े कर दिए नगर निगम के चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर आदित्य तिवारी दावा करते रहे मगर डेलापीर चौराहे के आसपास को काऊ कैचर टीम नहीं रखी थी नतीजा एक हुआ कि दो सांड मुख्यमंत्री के रूट पर आ गए तभी वहां पर खड़े पुलिसकर्मियों ने जैसे तैसे वहां से दोनों साँडो को भगाया..