बदायूँ । विश्व एड्स जागरूकता कार्यक्रम के उपलक्ष्य में मेरा स्वास्थ्य मेरी जिम्मेदारी अभियान के तहत शनिवार को पाजिटिव वुमेन नेटवर्क के तहत सांसद संघमित्रा मौर्य को रेड रिबन लगाकर आभार पत्र सौंपा गया। इस अवसर पर सांसद ने कहा कि एड्स संक्रमितों के प्रति संवेदनशीलता और सजगता दिखाई जानी चाहिए।
वह समाज से स्वयं को उपेक्षित न समझें, यह हम सबकी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि भारत सरकार के एड्स को लेकर चलाए जा रहे कार्यों को पूरा करने की हम सबकी सामूहिक जिम्मेदारी है। एचआईवी के साथ जीवनयापन कर रहे व्यक्तियों के एक समुदाय उत्तर प्रदेश पॉजिटिव नेटवर्क संस्था के अंतर्गत कार्य कर रहे। प्रोजेक्ट ऑफिसर विश्वजीत मौर्य के नेतृत्व मे एड्स

सोसाइटी के जनपद मे एचआईवी के साथ जीवनयापन कर रहे लोगो को निशुल्क दवा प्राप्त होने के प्रति उन्हें अपने संस्था के बारे मे बताया गया । उन्होंने संस्था के कार्य की सराहना की और एचआईवी के साथ जीवनयापन कर रहे लोगों को शासन द्वारा मिल रही स्वास्थ्य सेवाओं पर चर्चा की और संस्था द्वारा कैसे एचआईवी पॉजिटिव लोगों को सुविधाएं दिलायी जा रही है उसके बारे में बताया गया। इस मौके पर अहाना फील्ड ऑफिसर सुनीता रानी, और सीएससी विहान के राजनेश यादव उपस्थित रहे।