एक दर्जन से अधिक गांवों में मतदाताओं को दिलाई चार सूत्रीय शपथ।
पंचायत चुनाव के दृष्टिगत मतदाता जागरण अभियान के अंतर्गत भ्रष्टाचार मुक्ति अभियान के तत्वावधान में जनपद बदायूँ के मतदाताओं को चार सूत्रीय शपथ दिलाने का अभियान मतदान के एक दिन पूर्व भी जनपद भर में जारी रहा।
एक ओर प्रत्याशी मतदाताओं को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं वहीं सूचना कार्यकर्ता भी पूरे जनपद में प्रत्याशियों से कम मेहनत नहीं कर रहे हैं। आज दातागंज ब्लाक की टीम ने रामगंगा के किनारे स्थित गांवो में मतदाता जागरूकता अभियान चलाया गया।
इसी क्रम में भ्रष्टाचार मुक्ति अभियान के ब्लॉक समन्वयक भगवान दास के नेतृत्व में विकास खंड दातागंज के बेलाडण्डी,, खरसायी, प्राणपुर सहित एक दर्जन से अधिक गांवों में मतदाताओ को घर घर जाकर शिक्षित और ईमानदार प्रत्याशी को चुनने, दबाब और प्रलोभन में न आने, गाँव में परिवार सहित वास्तविक रूप से निवास करने वाले प्रत्याशियों का चुनाव करने की शपथ दिलाई । साथ ही यह भी शपथ दिलाई कि महिला प्रतिनिधि के चुनाव की स्थिति में उसी महिला को चुना जाएगा जो अपने दायित्वों का निर्वहन करने में स्वयं समर्थ हो।
जन जागरण अभियान में प्रमुख रूप से छोटेलाल , राकेश , रणवीर, मुकेश , महेश, अवधेश , पप्पू राठौर , सतीश , सोनू , रंजीत , मुकेश , संजीव यादव , अवधेश कुमार, पप्पू यादव , उमेश कुमार , सत्येंद्र पाल, सर्वेश कुमार, सतवीर , रामवीर , राजू , धनुषपाल , सत्यप्रकाश सिंह, श्रीपाल सिंह आदि सूचना कार्यकर्ताओं की सहभागिता रही।