उझानी— नगर उझानी में जनपद बदायूं की जिलाधिकारी दीपारंजन के निर्देशानुसार होली के त्योहार के मद्देनजर खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम द्वारा नगर के विभिन्न प्रतिष्ठानों पर खाद्य पदार्थों के सैंपल भरने के साथ छापामारी अभियान चलाया गया।
जिसके चलते नगर व आसपास क्षेत्र के दुकानदारों में हड़कंप मच गया वहीं कुछ दुकानदार खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम के छापेमारी के दौरान दुकान वंद कर भागने लगे।
आगे जानकारी के मुताबिक होली का त्यौहार नजदीक आते ही खाद्य पदार्थों में मिलावटखोरी पर अंकुश लगाने के लिए जिलाअधिकारी महोदय ने खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम को दुकानदारों के प्रतिष्ठानों पर खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता को जांचने के लिए चैकिंग करने का आदेश दिया गया है । जिसमें मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी धनंजय कुमार शुक्ला ने अपनी संयुक्त टीम के साथ नगर उझानी में कुमार ब्रदर्स,अजय कुमार के प्रतिष्ठान से रंगीन कचरी का सैंपल लिया गया तथा नगर के कछला मार्ग स्थित संजीव आजाद तथा कृष्ण मुरारी की दुकान पर से मैदा का सैंपल लिया इधर पुरानी गल्ला मंडी में स्थित लाला कृष्ण अवतार के प्रतिष्ठान से सरसौं के तेल का सैंपल लिया गया। खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम में खाद्य पदार्थों की चैकिंग के दौरान खाद्य सुरक्षा विभाग से शंभू दयाल, देवकांत,अतीश कुमार, जितेंद्र कुमार के साथ कोतवाली उझानी पुलिस मैजयूद रही जिससे खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम तथा दुकानदारों के मध्य कोई वाद विवाद जैसी स्थिति उत्पन्न न हो।