क्षेत्र के गांव मैं बीते दिनों पशुशाला में बधी गाय को चोर चुरा ले गए । पीड़ित ने गाय की काफी तलाश की पर कहीं सुराग न लग सका। पीड़ित ने परेशान होकर थाने पहुंचकर गाय चोरी होने की तहरीर दी।

जरीफनगर। थाना जरीफनगर क्षेत्र के गांव भोयस निवासी ओमप्रकाश पुत्र विक्रम ने बताया कि 8 दिसंबर 2021 को गांव के ही कुछ लोग अपने रिश्तेदारों के साथ घुमतू गोवंश को इकट्ठा कर भीड़ को मेरी पशुशाला के अंदर कर दी तभी मेरी गाय ने रस्सी तोड़ दी और घूमतू गोवंश की भीड़ में शामिल हो गई। पीड़ित ने घु़मतू गोवंश को घेर कर ले गए लोगों से पीड़ित ने उनके घर पहुंचकर अपनी गाय को वापस मांगा तो गाय को वापस देने से इनकार कर दिया पीड़ित ने गाय के काफी तलाश किया पर कहीं आसपास सुराग नहीं लगा पीड़ित ने परेशान होकर जरीफनगर थाने पहुंचकर बताया कि कुछ दिन पहले गुलावटी की बाजार से 35000 हजार रूपए की खरीद कर लाया था। गांव के ही दो लोगों के खिलाफ व उनके रिश्तेदारों के खिलाफ नाम दर्ज तहरीर दी है।

पीड़ित का कहना हैं कि जरीफनगर पुलिस से गाय को वापस दिलाने की गुहार लगाई। पीड़ित ने बताया कि 8 दिसंबर 2021 की तहरीर देने के बावजूद भी आज तक पुलिस ने कोई ध्यान नहीं दिया जिसको लेकर पीड़ित में आक्रोश है और पीड़ित ने गाय वापस दिलाने के लिए एसएसपी महोदय एवं माननीय मुख्यमंत्री महोदय को प्रार्थना पत्र भेजकर गुहार लगाई है ।
पीड़ित का कहना है कि माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी गौरक्षा के लिए बहुत ही सराहनीय कदम उठा रहे हैं।

रिपोटर – सन्दप्रकाश