PM Modi came out on the streets of Kashi with CM Yogi at night

PM नरेंद्र मोदी ने मध्यरात्रि को वाराणसी में प्रमुख विकास कार्यों का निरीक्षण किया और कहा कि यह पवित्र शहर के लिए सर्वोत्तम संभव बुनियादी ढांचा बनाने का सरकार का प्रयास है. PM MODI ने ट्वीट किया, “काशी में प्रमुख विकास कार्यों का निरीक्षण किया. इस पवित्र शहर के लिए सर्वोत्तम संभव बुनियादी ढांचा बनाने का हमारा प्रयास है.” आधी रात के बाद निरीक्षण के दौरान पीएम मोदी के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी थे. PM MODI को स्थानीय लोगों के साथ बातचीत करते और उनका अभिवादन करने आए लोगों का हाथ हिलाते हुए देखा गया.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में आधी रात काशी विश्वनाथ मंदिर का दौरा किया. इस दौरान प्रदेश के CM YOGI आदित्यनाथ भी उनके साथ मौजूद थे. इससे पहले वह काशी की गंगा आरती में शामिल हुए थे. साथ ही पीएम मोदी रात में ही बनारस रेलवे स्टेशन का भी दौरा किया. इस दौरान PM MODI ने वाराणसी में प्रमुख विकास कार्यों का निरीक्षण किया और कहा कि यह पवित्र शहर के लिए सबसे अच्छा संभव बुनियादी ढांचा बनाने का सरकार का प्रयास है. वहीं पीएम रात के 1 बजे के बाद बनारस railway station पहुंचे और रेलवे स्टेशन का अच्छी तरह निरीक्षण किया. साथ ही उन्होंने वहां मौजूद दुकानदारों से को हाथ हिलाकर अभिवादन किया.
बता दे प्रधानमंत्री मोदी अपने 2 दिवसीय दौर पर 13 और 14 दिसंबर को बनारस में हैं. दौरे के पहले दिन उन्होंने काशी-विश्वनाथ कॉरिडोर के पहले चरण का उद्घाटन किया. आज भी प्रधानमंत्री के कई कार्यक्रम तय हैं.

By Monika