कुंवर गांव । थाना के गांव कसेर में प्रदेश सरकार द्वारा ग्राम पंचायत में पेयजल व्यवस्था कायम रखने के लिए ग्राम समाज की जगह पर टंकी का निर्माण कराया जाना है । जहां गांव के कुछ लोगों ने अपने उपले, घूरा आदि डालकर कब्जा कर रखा है ।जहां ग्राम प्रधान पति रामगोपाल जगह को खाली करवा कर टंकी का निर्माण कराना चाहतें हैं ।जिसपर कुछ गांव के लोग कब्जा हटाने नहीं हटाने दे रहे हैं
मामला शुक्रवार रात्रि का है जहां ग्राम प्रधान के घर में पत्र डालकर धमकी दी गई । जहां शनिवार सुबह जब ग्राम प्रधान पति रामगोपाल उठे तो उन्हें उनके घर में पड़ा एक पत्र मिला जिसमें किसी ने पत्र में लिखकर कहा है कि अगर प्रधान तूने ग्राम समाज की जगह से कब्जा हटवाया तो तेरे लिए यह ठीक नहीं होगा ।तेरे छोटे छोटे बच्चे बदायूं पड़ने जाते हैं और तेरे पिता कुआं पर जाते हैं उनके साथ कुछ भी हो सकता है ।अगर तूने टंकी का निर्माण शुरू किया तो तुझे आठ के अंदर परिणाम देखने को मिल जाएगा ।अपने बेटे अर्जुन को समझा लेना वो ज्यादा उड़ रहा है ।इस तरह की धमकी दी गई ग्राम प्रधान ने थाने प्रार्थना पत्र देकर जांच कर आरोपी के खिलाफ उचित कार्यवाही करने की मांग की है ।


इस संबंध में थाना प्रभारी रविकरन सिंह का कहना है कि प्रार्थना पत्र मिला है दारोगा जी को जांच करने को दे दिया जांच कर उचित कार्यवाही की जायेगी।

रिपोर्ट – तेजेन्द्र