चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

हमले में पूर्व कोटेदार भी था सामिल

कुंवर गांव । थाना क्षेत्र के गांव यूसुफ नगर में आइजीआरएस की शिकायत पर हल्का लेखपाल कोटेदार पुष्पा देवी के यहां जांच करने पहुंचे थे । जहां पहले से घात लगाए बैठे दबंगों ने कोटेदार के देवर पर हमला कर दिया जिससे वह लहुलुहान हो गया ।
घटना बुधवार दोपहर बारह बजे की है जहां यूसुफ नगर के एक व्यक्ति ने कोटेदार की आइजीआरएस कर शिकायत कर दी थी जिसकी जांच करने हल्का लेखपाल रवेंद्र शर्मा गांव पहुंचे थे जहां हल्का लेखपाल प्राथमिक विद्यालय यूसुफ नगर में बैठकर जांच कर रहे थे जहां लोगों के ब्यान दर्ज किए जा रहे थे तभी वहां कोटेदार के देवर अजीत को वहां बुलाया गया था । लेखपाल ने साजिश के तहत पहले से ही गांव के दबंगों को घात लगाए बैठा दिया था। जिन्होंने कोटेदार के पति नवनीत व देवर अजीत शर्मा पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। जिससे पहले अजीत और नवीन कुछ समझ पाते हमलावरों ने दोनों पर जानलेवा हमला बोल दिया जिसमें अजीत शर्मा के सिर में खुली गंभीर चोटें व नवनीत के गुम चोटें आई हैं ।घटना की तहरीर थाने में दी गई है जहां पुलिस ने दोनों लोगों को मेडीकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया व चार लोग ज्ञानसिंह , शिवकुमार , अभिषेक सिंह ,अनिल कुमार सिंह सहित अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है ।

कोटे की जांच करने के दौरान हल्का लेखपाल ने पुलिस फोर्स को नहीं दी थी कोई सूचना

कोटेदार के पति का आरोप शिकायतकर्ता व अन्य विपक्षी हल्का लेखपाल से सांठगांठ कर जांच करवाना चाह रहे थे

हल्का लेखपाल ने अगर जांच के दौरान पुलिस को बुला लिया होता तो नहीं होता झगड़ा

इस संबंध में हल्का लेखपाल रवेंद्र शर्मा का कहना कि मैं आइजीआरएस की शिकायत पर कोटेदार की जांच करने गांव पहुंचा था जहां झगड़ा हो गया