बरेली 22 जुलाई। मंडलायुक्त श्री आर. रमेश कुमार ने आज जनपद बरेली में मिनी बाईपास पर स्थिति सेन्ट्रल जेल की भूमि (इज्जतनगर) पर प्रस्तावित बस स्टेशन के निर्माण कार्यों की समीक्षा बैठक आयुक्त कक्ष में सम्पन्न हुई।
मंडलायुक्त ने बरेली जनपद में प्रस्तावित बस स्टेशन, इज्जतनगर, मीरगंज, फरीदपुर के निर्माण कार्यों की समीक्षा करते हुए आर.एन. रोडवेज श्री आर.के. त्रिपाठी को निर्देश दिए कि जनपद बरेली में बन रहे बस स्टेशनों के निर्माण कार्यों का निरीक्षण कर निर्माण कार्यों को देखा जाए। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्यों में तेजी लाएं और काम जमीनी स्तर पर दिखना चाहिए। मंडलायुक्त को यू.पी. सिडको कार्यदायी संस्था ने अवगत कराया कि इज्जतनगर बस स्टेशन बनाने के लिए अधिशासी अभियन्ता पश्चिमी परिवहन निगम मुख्यालय, लखनऊ को संशोधित आर्किटेक्चरल ड्राईग अनुमोदित करने हेतु पत्र प्रेषित किया गया जो आज अपरूबल मिल जाएगा। पेड़ तथा संशोधित आर्किटेक्चरल ड्राईग प्राप्त होते ही निर्माण कार्य शीघ्र प्रारम्भ करा दिया जाएगा। वनाधिकारी ने अवगत कराया कि 125 पेड़ों को हटा दिया गया। उस जगह पर निर्माण कार्य शुरू किया जा सकता है।
मंडलायुक्त ने मीरगंज फतेहगंज बस स्टेशन निर्माण कार्य शुरू करने के लिए अग्रिम कार्यवाही हेतु शासन को शीघ्र डीओ पत्र प्रेषित करने के निर्देश दिए। उन्होंने फरीदपुर में बन रहे बस स्टेशन के निर्माण कार्यों की समीक्षा के दौरान वर्तमान स्थिति में निर्माण देखने के लिए आर.एन. रोडवेज को निर्देश दिए। बैठक के दौरान मंडलायुक्त ने परियोजना निदेशक को निर्देश दिए कि माननीय मुख्यमंत्री जी की जो घोषणाएं है उसकी सूची बनाकर उपलब्ध कराई जाएं।
बैठक में अपर आयुक्त प्रशासन श्री अरूण कुमार, वनाधिकारी श्री भारत लाल, अपर अभियन्ता श्री आर.पी. सिंह, कार्यदायी संस्था श्री ए.आर. रिजवी आदि उपस्थित रहे।