आज अखिल भारतीय युवा उद्योग व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष अनुज वार्ष्णेय अन्नू के नेतृत्व में चंदौसी रोडवेज प्रभारी अनिल मिश्रा को रोडवेज पर व्याप्त समस्याओं के संबंध में ज्ञापन दिया।

ज्ञापन के माध्यम से क्षेत्रीय प्रबंधक मुरादाबाद अवगत कराया सम्भल चंदौसी कोतवाली क्षेत्र में रोडवेज पर शौचालय परिसर में बहुत गंदगी पसरी हुई है। जिसमें यात्री शौचालय लिए नहीं जा सकते सबसे परेशानी का सामना महिलाओं को करना पड़ता है।
यात्रियों को उचित पीने की उचित पानी की व्यवस्था नहीं है। शाम के समय रोडवेज पर अंधेरा हो जाता है। जिसकी वजह से आसामाजिक तत्व का जमावबड़ा रोडवेज पर इकट्ठा हो जाता है और यात्रियों को आसुरक्षा की भावना हो जाती है। इसलिये स्टैंड पर एक सुरक्षाकर्मी की तैनाती की जाये।


यात्रियों के बैठने के लिए उचित व्यवस्था नहीं है रोडवेज परिसर के बैठने के लिये बेंच डाली जाये। बदायूँ से आने वाली रोडवेज और मुरादाबाद से अलीगढ़ जाने वाली रोडवेज परिसर पर ना आकर बाहर ही बाहर निकल जाती है । यात्री रोडवेज स्टैंड पर ही बस का इंतजार करते रह जाते हैं।
नगर अध्यक्ष अनुज वार्ष्णेय अन्नू ने कहा अगर जल्द ही इन समस्याओं का समाधान नहीं किया गया तो अखिल भारतीय युवा उद्योग व्यापार मंडल अनशन के लिए बाध्य होगा।
ज्ञापन के प्रदेश मंत्री शाह अलम मंसूरी सभासद अमन कोरी शुभम अग्रवाल तुषार क्रिस्टल रिशव रस्तोगी राजा कुरैशी इरफान मंसूरी विक्की रस्तोगी मुजीब आकाश वार्ष्णेय मौजूद रहे।

सम्भल से खलील मलिक कि ख़ास रिपोर्ट