सिविल पुलिस द्वारा मुकद्दमा अपराध सँख्या 0269 धारा 406, 420 में पवन और दुर्विजय के नामजद दर्ज किया ।

सिलहरी। विगत दिनों पहले ग्राम सिलहरी के किसान गिन्दू सिंह के साथ किसान निधि के पैसों के आवेदन के नाम पर ग्राम भरकुईयाँ निवासी दुर्विजय, पंकज ने ग्राम सिलहरी निवासी गिन्दू सिंह के खाते 20250 रुपये, आधार कॉर्ड और एकाउंट नम्बर पता कर बायोमेट्रिक मशीन पर अंगूठा लगवा निकाल लिये तथा 6000 रुपये नगद किसान निधि के अवादेन ले लिये। पीड़ितों को तब ज्ञात हुआ जब उन्होंने खाते में पैसा निकालने गये तब ज्ञात हुआ की पैसा एकाउंट में है ही नही दुर्विजय और उसके पुत्र पंकज से पूंछा तो दो दिन में पैसा लौटने की बात कही जिसकी पीड़ित रिकार्डिग कर ली। पंकज और दुर्विजय दो दिन बीत जाने के बाद मोबाइल बंद कर पंकज फरार है और जनसेवा केंद्र पर ताला लटका रहा है।अन्य अनपढ़ कम पड़े लिखे किसानो को ऑनलाइन प्रिक्रिया पता ना होने का फायेदा उठाकर यह लोगो जालसाजी कर चुना लगा चुके हैं पुलिस की पकड़ से उक्त जालसाज पिता पुत्र फरार है ।

420 पिता पुत्र पवन और दुर्विजय दोनों के विरुद्ध सिविल लाइंस पुलिस के द्वारा मुकद्दमा पंजिकृत किया गया लेकिन अब तक इनकी गिरफ्तारी नही की गई है।

इस मौके पर युवा मंच संगठन के अध्यक्ष ध्रुव देव गुप्ता कहा ऐसे मुकद्दमे के पंजिकृत होने से जनसेवा की आड़ में ऑनलाइन ठगी करने वालो के मनोबल में कमी आयेगी अगर इनको गिरफ्तार के जल्द से जल्द जेल भेजा जाये टो ऐसे लोगो पर सख्त कार्यवाही की मिसाल ही ऐसे अपराध को रोकने में सहायक होंगे ।