सहसवान। बताते चलें जिलाधिकारी द्वारा अतिक्रमण को लेकर जो आदेश दिए हैं उसको हटाने के लिए प्रशासन सख्त दिखाई दिया 11 तारीख में नगर पालिका में व्यापारियों के साथ हुई मीटिंग में उप जिलाधिकारी व पुलिस क्षेत्राधिकारी ने व्यापारियों को अवगत करा दिया था किस शासनादेश के अनुसार अतिक्रमण को पूर्णता हटा लिया जाए उसको लेकर पुलिस क्षेत्राधिकारी चंद्रपाल सिंह ने शाम को ही पूरी मार्केट में फोर्स के साथ अनाउंस करके सबसे कह दिया गया।

कल सुबह से किसी का सामान शटर के बाहर रखा ना मिले अगर बाहर सामान रखा मेला तो वह जप्त कर लिया जाएगा और उसके उत्तरदायी वो खुद होंगे। जिसका असर अगले दिन मार्केट में देखना को भी मिला लेकिन एक मार्केट अकबराबाद ऐसी है जहां ऐसे आदेशों का असर नहीं होता लेकिन पुलिस क्षेत्राधिकारी अगले दिन फिर अकबराबाद मार्केट पहुंच गए और उन्होंने सख्त होकर कहा आप लोगों कल के अनाउंस का कोई असर नहीं लिया।

इसके बाद तुरंत ही दुकानदारों ने अपना सारा सामान दुकान के अंदर कर लिया और रोड पूरा खाली कर दिया जिससे निकलने वालों को बहुत आसानी आने लगी और लोग यह कहते नजर आए अगर इसी तरह से अधिकारी चेक करते रहे तो अतिक्रमण पूरी तरह से हट जायेगा पुलिस क्षेत्राधिकारी के कार्य की तारीफ व्यापारी भी करते नज़र आए।

रिपोर्टर – सैयद तुफैल अहमद