सहसवान। आज समाजवादी पार्टी सहसवान के विधायक एवम पूर्व राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव ने अपने साथी विधायकों के साथ मिलकर विधानसभा लखनऊ में गांधी प्रतिमा के सामने धरने पर बैठकर बहुत ही महत्वपूर्ण मुद्दा उठाते हुए कहा कि मेरे विधानसभा क्षेत्र सहसवान में, भाजपा की सरकार ने गेहूँ की फसल की बुवाई के समय पर बिजली पूरी तरह से काट दी है, जिससे किसान अपनी फसल की सिंचाई करने से पूरी तरह से वंचित हो गया है।

फसल की सिंचाई नहीं होने के कारण किसानों में भारी नाराजगी है। बिजली कटौती को लेकर क्षेत्र के किसानों कई बार हज़ारों की संख्या में इखट्ठे होकर धरना प्रदर्शन भी किया है, लेकिन उसके बावजूद भी किसानों को अपने फसलों की सिंचाई हेतु बिजली नहीं दी जा रही ।


सहसवान के विधायक एवम पूर्व राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव ने कहा है कि मेरे विधानसभा क्षेत्र सहसवान के किसानों के साथ भाजपा सरकार सौतेला व्यवहार कर रही है । किसानों की फसलों की सिंचाई नहीं होने कारण किसानों को बहुत नुकसान उठाना पड़ रहा है ।


क्षेत्रीय विधायक एवम पूर्व मंत्री ओमकार सिंह यादव ने कहा कि प्रदेश में चारों तरफ अपराध चरम सीमा पर है, महंगाई आसमान छू रही है ,किसान,मजदूर,नोजवान, व्यापारी भाजपा की सरकार से हर वर्ग परेशान है , जनता आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से उखेड़ फैंकेंगी , और अखिलेश यादव को पूर्ण बहुत से प्रदेश में मुख्यमंत्री बनाएगी ।

रिपोटर – सौरभ गुप्ता