सहसवान। पुलिस पर घूस मांगने का आरोप लगाते हुए थाने के गेट पर आग लगाने वाले युवक की हालत मंगलवार को भी गंभीर बनी हुई थी। सैफई मेडिकल कॉलेज में उसका उपचार चल रहा है। इधर, पीड़ित युवक के घर रिश्तेदारों और परिचितों के आने-जाने का सिलसिला बना हुआ है। आरोपितों के घर के बाहर सन्नाटा पसरा हुआ है और अधिकांश पुरुष सदस्य घर पर नहीं हैं।
बता दें कि सोमवार शाम करीब पांच बजे कोतवाली क्षेत्र के गांव नसूपुर फीरोजपुर उर्फ केशों को मढैयां निवासी श्रीपाल पुत्र स्वराज ने अपने ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डाल कर आग लगा ली थी। आग लगाने के बाद युवक थाने के अंदर घुस गया। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसके ऊपर कंबल आदि डालकर आग बुझाई और आनन फानन सीएचसी ले गए। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे बदायूं मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। देर रात हालत बिगड़ने पर उसे सैफई मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां उसका मंगलवार को भी उपचार चल रहा था। पीड़ित पक्ष का आरोप था कि पुलिस ने उनकी ओर से दर्ज कराई गई प्राथमिकी में कोई कार्रवाई नहीं की।

जबकि दूसरे पक्ष की ओर से दर्ज कराई गई प्राथमिकी में उन लोगों उत्पीड़न किया जा रहा था। साथ ही कार्यवाही से बचाने के लिए धनराशि की मांग की जा रही थी। ना देने पर सोमवार को प्रभारी निरीक्षक अपराध दिगंबर सिंह ने उसके साथ मारपीट की। इसके चलते श्रीपाल ने यह कदम उठाया। पीड़ित के भाई अनेक पाल ने बताया कि श्रीपाल की हालत अभी भी चिंताजनक बनी हुई है। श्रीपाल के घर पर नाते रिश्तेदारों और परिचितों का आना जाना लगा हुआ है। गांव में जगह जगह मौजूद लोग भी इन दो परिवारों के बीच चल रही रंजिश और मुकदमे बाजी को लेकर चर्चा कर रहे हैं।