परिवार वालों का अज्ञात वाहन से टक्कर मारने का आरोप

कुंवर गांव। आंवला बदायूं मार्ग पर सामने आ रहे वाहन को बचाने के चक्कर में रोड़ पंचायत घर के सामने पड़े रेत पर बाइक फिसलने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया । मौके पर पहुंची चीता मोबाइल पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया ।
घटना सोमवार दोपहर लगभग डेढ़ बजे की है जहां सतेंद्र पुत्र चूड़ामल निवासी नेकपुर मोहल्ला बदायूं , सुखलाल पुत्र दुलीराम निवासी मोहल्ला लालपुल यह बदायूं से आंवला क्षेत्र के गांव चंदपुरा किसी काम से जा रहे थे

मोटरसाइकिल सतेंद्र चला रहा था जोकि हेलमेट लगाए हुए था ।जहां आंवला बदायूं मार्ग पर गांव दुगरैया के पास सामने से आ रहे वाहन को बचाने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित होकर रेत पर फिसल गई जहां दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे चीता मोबाइल पर कांस्टेबल सहदेव ने घायलों को एंबुलेंस द्वारा जिला में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने सतेंद्र पुर चूड़ामल को मृत घोषित कर दिया ।
सतेंद्र की मौत के बाद परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है जहां परिवार वालों ने अज्ञात वाहन से टक्कर मारने का आरोप लगाया है । पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

हेलमेट लगाने के बाद भी बाइक सवार की नहीं बची जान

बाइक सवार शराब के नशे में होने की चर्चा

इस संबंध थाना प्रभारी मनोज कुमार वर्मा का कहना है कि जानकारी मिली है कि बाइक फिसल कर गिरने से एक व्यक्ति की मौत हुई । लेकिन अभी परिवार वालों की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है ।

रिपोटर – तेजेन्द्र सागर